जानिए हॉलीवुड एक्ट्रेस की सुंदरता का घिनोना राज़…

3603

हॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस को अपनी सुंदर त्वचा और खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए अजीबोगरीब तरीके अपनाने पड़ते है। चलो हम जानेंगे  कुछ हॉलीवुड एक्ट्रेस के दर्दनाक  नुस्खे जो अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए अपनाती हैं।

collage+_647_062915123243

 

डेमी मूर

डेमी मूर
डेमी मूर अपनी त्वचा को खूबसूरत बनाए रखने के लिए लीचेस थेरेपी कराती हैं। इस थेरेपी के लिए वह ऑस्ट्रिया जाती हैं। इस थैरेपी में बहुत सारी जोंक आपके खून से ऐसे टॉक्सिस को चूस लेते हैं जिससे त्वचा जवां और चमकदार रहती है।

 

किम कार्दाशियां

किम कार्दाशियां
किम की ब्यूटी का राज कुछ और नहीं बल्कि ‘प्लेटलेट रिच प्लाजमा थैरेपी’ यानी PRP है। यह थैरेपी सिलेब्स में काफी फेमस हो रही है। इसमें पेशेंट का खून लेकर उसे वापस त्वचा में इंजेक्ट किया जाता है।

 

लेडी गागा

लेडी गागा
लेडी गागा अकसर अपने हैरतअंगेज फैशन के लिए प्रसिद्ध हैं। लेडी गागा की ड्रेसिस की तरह ही उनका एक मेकअप सीक्रेट भी अजीबोगरीब है। डेली मेल रिपोर्ट के मुताबिक, लेडी गागा अपने ओवर आई मेकअप को हटाने के लिए सेलो टेप का इस्तेमाल करती हैं।

 

विक्टोरिया बेकहम

विक्टोरिया बेकहम
विक्टोरिया बेकहम अपने पति डेविड बेकहम के साथ ‘बर्ड पूप’ फेशियल करवाती हैं। यह फेशियल त्वचा के रंग में निखार लाने के लिए किया जाता है।

 

केट मिडिलटन

केट मिडिलटन
राजकुमारी केट मिडिलटन अपनी त्वचा को जवां रखने के लिए मधुमक्खी के जहर का इस्तेमाल करती हैं। हॉलीवुड सिलेब्रिटी में यह ट्रीटमेंट काफी फेमस है।

 

केटी होम्स

NEW YORK, NY - OCTOBER 22: Katie Holmes attends the 2015 Fashion Group International Night Of Stars Gala at Cipriani Wall Street on October 22, 2015 in New York City. (Photo by Dimitrios Kambouris/Getty Images)एक्ट्रेस केटी होम्स अपनी त्वचा पर प्लासेंटा क्रीम का इस्तेमाल करती हैं। प्लेसेंटा (नाल) प्रेग्नेंसी के दौरान बच्चे के पेट से जुड़ी होती है।

 

सकारलेट जोहानसन

सकारलेट जोहानसन
एक्ट्रेस सकारलेट जोहानसन त्वचा को दमकता बनाने के लिए अपनी त्वचा पर साइडर सिरके का इस्तेमाल करती हैं।

 

ग्वेनेथ पाल्ट्रो

ग्वेनेथ पाल्ट्रो
हॉलीवुड एक्ट्रेस ग्वेनेथ पाल्ट्रो झुर्रियों से बचने के लिए हैरान कर देने वाली चीज का इस्तेमाल करती हैं। वह सांप के जहर से बनी क्रीम का इस्तेमाल करती हैं। इस क्रीम की कीमत काफी ज्यादा बताई जाती है। चेहरे पर इस तरह की क्रीम का इस्तेमाल करने वाली ग्वेनेथ पहली एक्ट्रेस हैं।

इससे पहले एक्ट्रेस केइरा नाइटली और जेसिका सिम्पसन भी होंठ के साइज़ बढ़ाने के लिए सांप के जहर के दर्द भरे ट्रीटमेंट का इस्तेमाल अपने होठों पर कर चुकें हैं।

केइरा नाइटली

Keira Knightley

 

जेसिका सिम्पसन

Jessica Simpson

Leave a Reply