फिल्म ‘ढिशूम’ की सफलता से खुश निर्माता ने शुरू की सीक्वल की तैयारी।

3639

4

पिछले शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म ‘ढिशूम’ मुम्बई में हो रही भारी बारिश के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। और शायद यही वजह है कि इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी भी शुरू हो चुकी है. खबर है कि इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला ‘ढिशूम-2’ जल्द से जल्द बनाना चाहते हैं।

 

2

अगर आंकड़ो की बात करें तो अपने पहले वीकेंड में ‘ढिशूम’ ने करीब 37.5 करोड़ का बिजनेस किया है। वो भी ऐसे समय में जब लगभग पूरे देश में वर्षा हो रही है। खास तौर से मुंबई में बारिश काफी बाधाएं डाल रही है। बेंगलूरू तो शनिवार को बंद ही था।

 

6

दिल्ली एनसीआर में भी जाम के कारण सड़कों पर ही वीकेंड बीत गया। ऐसे में 37.5 करोड़ वास्तविक आंकड़ों से कहीं ज्यादा लगते हैं क्योंकि इतनी बारिश नहीं होती तो शायद और ज्यादा दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंचते। फिल्म की स्टोरी लाइन और एक्शन दृश्यों को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

 

dishoom

समीक्षकों की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है फिल्म को।’ढिशूम’ के अच्छे प्रदर्शन की वजह से इसकी टीम के हौसले बुलंद हैं और सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला सीक्वल की रिलीज़ को लेकर भी योजना बना रहे हैं।

 

dishom

जॉन अब्राहम और वरुण धवन से भी फिल्म की शूटिंग के लिए डेट एडजस्ट करने के लिए बात चल रही है। वरुण और जॉन के साथ ‘ढिशूम-2’ में जैकलीन फ़र्नांडिज भी अपने किरदार को आगे बढ़ा सकती हैं।

Leave a Reply