ये प्रेगनेंट नारी, पड़ेगी सब पे भारी।

3743

महिलाओं से कहा जाता है कि प्रेगनेंसी के दौरान पूरे समय बिस्तर पर आराम नहीं करना चाहिए। थोड़ी कसरत जरूरी है। लेकिन इस महिला ने तो सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए हैं। 8 माह की प्रेगनेंसी में अजीब करतब दिखा रही है।

pole-dancer_landscape_1458285514

 

 

36 साल की क्लियो ‘द हरीकेन’ की डिलीवरी की तारीक अगले ही हफ्ते है औऱ ये हैं कि आराम करने के बजाए अपनी हाई हील्स में पोल डांस कर रही हैं। इनका असली नाम जिल मैक्लीन है। उन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान भी डांस जारी रखने का दिलचस्प कारण भी बताया। जिल अपने ब्लॉग पर लगातार ऐसी तस्वीरें डाल रहीं हैं।

pole-dancer_landscape_1458285346

 

 

जिल ने ब्लॉग में लिखा,” मैं खुश हूं कि मैंने प्रेगनेंसी के दौरान डांस नहीं छोड़ा। मैं उतना पोल डांस तो नहीं कर रही लेकिन मैं हर महीने अपनी इस पोषाक और हील्स में तस्वीर खिंचवाती हूं क्योंकि ये मेरी जिंदगी का इतना खास वक्त है और उसे जीने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। मैं सिर्फ आपको दिखाने के लिए ऐसा नहीं करती, बल्कि खुद में भी सेक्सी महसूस करने के लिए करती हूं”।

pole-dancer_landscape_1458285594

 

 

जिल पेशेवर पोल डांसर हैं और ऑस्ट्रेलिया पोल डांस चैंपियनशिप भी दो बार जीत चुकी हैं। जिल अब एलए में रहते है। उन्होने पोल डांसिग 2007 में शुरू की थी। जिल  7 दिन में आनेवाला नया मेहमान के लिए बहुत खुश हैं।

pole-dancer_landscape_1458285393

 

 

जिल बताती हैं कि उन्होंने प्रेगनेंसी की शुरुआत में ही कठिन पोल डांस के स्टेप्स करना बंद कर दिए थे औऱ सिर्फ आसान वाले ही करती थीं। लेकिन ऐसी कई महिलाएं हैं जो 7-8वें महीने में भी कठिन स्टेप्स बड़ी आसानी से कर लेती हैं। जिल उन महिलाओं को देख कर बहुत  रोमांचित होती थीं। जिल कहती हैं कि हर महिला सेक्सी महसूस करना चाहती है। जिल ने अपने लिए ये तरीका चुना।

pole-dancer_landscape_1458285467

 

 

जिल कहती हैं कि “मैं जो करती हूं, वो आज के दौर में भी बुरा माना जाता है लेकिन मेरे लिए बस मेरी ये ताकत और पैशन मायने रखती है और मैं अपने आने वाले बेटे के लिए एक अच्छा उदाहरण बनना चाहती हूँ”।

pole-dancer_landscape_1458285673

वाकई मानना पड़ेगा, जिल की ये अदाएं उन्हें बेहद सेक्सी दिखाती हैं। डिलीवरी के इतने करीब होने के बाद भी इतनी ताकत दिखाना बहुत जज्बे की बात है।

Leave a Reply