फिल्म ‘कबाली’ को लेकर थ‍िएटर मालिक और फैन्स की दीवानगी।

3360

Rajnikant (2)

‘रजनीकांत’ की फिल्म हो और हंगामा न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। हर जगह ‘रजनीकांत’ की फिल्म ‘कबाली’ ही सुर्खियों में है, ऐसे में कोई दफ्तर की छुट्टी कर रहा है, कोई दिन भर के शो बुक कर रहा है तो कोई दूध स्नान की तैयारी में है।

 

 

Rajnikant (6)

इसी सब के बीच सिनेमाघरों ने भी अपनी कमर कस ली है और कुछ सिनेमाघर तो ऐसे हैं जिन्होंने ‘कबाली’ के लिए काफी कुछ दांव पर लगा दिया है और 22 जुलाई के दिन को उत्सव में तब्दील कर दिया है। हम बात कर रहे हैं ‘मुंबई’ के ‘माटुंगा’ के ‘ऑरोरा’ सिनेमाघर की।इसके 56 वर्षीय मालिक ‘नाम्बी राजन’ ने 70 साल पुराने इस सिनेमाघर के कल के पूरे दिन को ढेरों इवेंट से भरा बना दिया है

 

 

Rajnikant (4)

इस काम को उन्होंने ‘महाराष्ट्र रजनीकांत फैन्स एसोसिएशन’ के साथ मिलकर अंजाम दिया है। 22 जुलाई यानी शुक्रवार को नाम्बी ने पहला शो सुबह छह बजे का रखा है। यानी पांच बजे एसोसिएशन के लोग पहले मंदिर में ‘रजनीकांत’ की फिल्म के लिए दुआ करेंगे और उनकी सेहत की कामना करेंगे। फिर ‘रजनीकांत’ का दूध से अभिषेक किया जाएगा। नाम्बी बताते हैं, ‘शुक्रवार के लिए ‘कबाली’ फिल्म के छह शो रखे गए हैं। इसके अलावा सिनेमा की लॉबी में मुफ्त आई चैकअप कैंप लगाया जाएगा और बाहर ब्लड डोनेशन कैंप का भी आयोजन किया गया है।’

 

 

Rajnikant (1)

उस समय नाम्बी की आवाज में उत्साह भर जाता है जब वह यह बताते हैं, ‘संडे तक फिल्म के सारे शो फुल हैं।’ यही नहीं, कबाली के लिए उन्होंने अपने सिनेमाघर पर 4-5 लाख रु. भी खर्च कर दिए हैं। उन्होंने हॉल को पेंट करवाया है। लेसर लाइट लगवाई हैं और म्यूजिक सिस्टम भी इंस्टॉल किया है (जिन्हें बाद में उतार लिया जाएगा)।

 

 

Rajnikant (3)

दर्शकों के लिए मस्ती के भरपूर मौकों का इंतजाम किया गया है। इन सब तैयारियों की वजह पूछने पर नाम्बी कहते हैं, ‘रजनीकांत सर’ के तो दो साल से लेकर 80 साल तक के लोग फैन हैं। फिर ‘कबाली’ को लेकर रिपोर्ट्स भी पॉजिटिव आ रही हैं।’ 22 जुलाई यानी ‘कबाली डे’!

Leave a Reply