ऋतिक की एक्शन और आशुतोष की डायरेक्शन – फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’।

3508

Mohenjo Daro (5)

मध्ययुगीन दुनिया की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने जा रही निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की आगामी फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ 12 अगस्त को रिलीज होगी। आशुतोष गोविरकर की महंगे बजट की फिल्म है। हृतिक रोशन ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। सिंधु घाटी की सभ्यता पर आधारित इस फिल्म में पुराने शहरों की सभ्यता को दिखाया जाएगा।

 

Mohenjo Daro (2)

लंबे समय बाद आशुतोष एक बेहतरीन मूवी को लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के अधिकतर दृश्यों को भारत और साउथ अफ्रिका में फिल्माया गया है। फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ में हृतिक रोशन हमेशा की तरह अपने किरदार में परफेक्ट नजर आए हैं। वह इसमें एक्शन अवतार में दिख रहे हैं। भव्य सेट और अपने भारतीय किसान वाले लुक में ऋतिक देखे जा सकते हैं।

 

Mohenjo Daro (1)

फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ अलग अलग वजहों से चर्चा का विषय बनी हुई है। कभी इसके लुक की बात हो रही है तो कभी विषय की तो कभी इसके एक्शन की। इस फिल्म की  एक्शन की तुलना फिल्म ‘ग्लैडिटर’ से हुई थी और कहा जा रहा था कि एपिक फिल्मों में एक्शन के मामले में ‘मोहनजोदड़ो’ ‘ग्लैडिटर’ के सामने कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी नज़र आती है।

 

Mohenjo Daro (6)

फिलहाल ‘मोहनजोदड़ो’ के इस नए प्रोमो में एक भीषण बाढ़ से ‘मोहनजोदड़ों’ को बचाने की कवायद देखी जा रही है। फिल्म के ऐसे ऐसे लुक और एक्शन देखकर लोगों का उत्साह भी बढ़ रहा है फिल्म देखने के लिए। फिल्म में जो हृतिका किरदार है वो आपको मंत्रमुग्ध करेगा। काफी समय के बाद आपको हृतिक का एक्शन देखने मिलेगा।

 

Mohenjo Daro (7)

फिल्म हृतिक रोशन और पूजा हेगड़े स्टारर यह पीरियड ड्रामा एक लव-स्टोरी है। फिल्म में हृतिक एक अनाथ लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने चाचा के साथ मोहनजोदड़ो के निकट रहता है। वहां, एक दिन मेले में उसकी नजर मिलती है एक लड़की (पूजा हेगड़े) से और दोनों को प्यार हो जाता है। लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं होता।

 

Mohenjo Daro (9)

फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रहे हैं कबीर बेदी, जिनकी बेटी होती है पूजा हेगड़े। Ohh.. हृतिक रोशन का उड़ रहा है मजाक..क्यों! अब आती ट्विस्ट की बारी। जब हृतिक रोशन को यह पता चलता है कि वह जिस लड़की से प्यार करता है, उसके पिता यानि की कबीर बेदी ही उसके परिवार के मौत के जिम्मेदार हैं।

Leave a Reply