बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने सेलिब्रेट किया Ex-wife रीना का बर्थडे।

56

4

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्मों के साथ-साथ अपने परिवार पर भी पूरा फोकस रखते हैं। फिल्मों की शूटिंग से समय मिलते ही आमिर बच्चों के साथ कभी घूमते तो कभी बाहर आउटिंग कराते नज़र आते हैं। हाल ही में आमिर खान ने अपनी एक्स-वाइफ रीना का बर्थडे सेलिब्रेट किया है जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं। आपको बता दें कि रीना ने अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।

1

रीना के घर उनके बर्थडे की छोटी सी पार्टी आयोजित की गई जहां आमिर और रीना के बच्चें ईरा और जुनैद भी मौजूद थें। इनके अलावा इस पार्टी में किरण राव भी आमिर के साथ नजर आईं। रीना की इस बर्थडे पार्टी में आमिर की मां और उनके भांजे इमरान खान भी पहुंचे। बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों में दिख रहा है कि रीना केक काट रही हैं और उसके बाद आमिर खान शैंपेन की बॉतल खोल रहे हैं।

2

इन दिनों आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर आमिर खान इस सेलिब्रेशन में शामिल होने पहुंचे। आपको बता दें कि आमिर खान और रीना ने साल 1986 में शादी रचाई थी। उस वक्त आमिर की उम्र 21 साल और रीना की उम्र 20 साल थी। आमिर खान के करियर में रीना की अहम भूमिका रहती थी।

3

आमिर की फिल्म ‘लगान’ में रीना प्रोड्यूसर भी थीं। लेकिन इनकी शादी सिर्फ 16 साल तक ही टिक पाई। इन्होंने साल 2002 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था। दोनों बच्चों की कस्टडी रीना को मिली। इसके बाद 2005 में आमिर खान ने किरन राव से शादी कर ली। इन्हें आजाद नाम का एक बेटा भी है। आमिर इन दिनों अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रमोशन में बिजी हैं।

secret-superstar

Leave a Reply