फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की एक्ट्रेस ने कर ली खुदकुशी।

162

1फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की एक्ट्रेस ने सोमवार को पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। मूल रूप से असम की रहने वाली बिदिशा बेजबरुआ गुरुग्राम के सेक्टर-43 में रहती थी। वह साइबर सिटी की पब्लिसिस नाम की कंपनी में बतौर अकाउंट एग्जीक्यूटिव काम करती थी। उसने 3 जुलाई को वहां ज्वाइन किया था। इसके 15 दिन बाद ही उसकी खुदकुशी का मामला सामने आया है।

230 साल की बिदिशा शादीशुदा थीं। उसकी शादी गुजरात के रहने वाले निशित झा के साथ हुई थी। दोनों के बीच काफी लंबे वक्त से विवाद चल रहा था, जिसके चलते उसने गुरुग्राम के सुशांत लोक में सोमवार रात पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली।

3बिदिशा असम की लोकप्रिय अभिनेत्री और गायिका थीं। बिदिशा ने गढ़वाली फिल्मों में काम करने के साथ ही अभी हाल में आई फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में काम किया है। बिदिशा अब इस दुनिया में नहीं हैं।

4पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उसके पति को उसका फिल्मों को लेकर लोगों से मिलना-जुलना पसंद नहीं था। इसे लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता था। सुशांतलोक थाना पुलिस ने पिता के बयान पर पति के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया है।

5गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ रविंद्र कुमार ने बताया, ’बिदिशा के पिता ने आरोप लगाया है कि बेटि का पति रोज उसे मानसिक रुप से अत्याचार करता था। जिससे तंग आकर उसने खुदकुशी कर ली। इस बीच असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से केस की जांच करने की मांग की है।

6

7

8

Leave a Reply