खिलाडी अक्षय का अरशद वारसी को करारा जवाब।

3228

Akshay Arshad (1)

बॉलीवुड के खिलाड़ी इन दिनों खूब चर्चा में है। पहले तो अपनी फिल्म ‘रुस्तम’ की वजह से दूसरी अपने हाज़िर जवाब के लिए। अक्षय कुमार को बिना वजह विवादों में फंसना बिलकुल पसंद नहीं है। वो अपनी फिल्मों के अलावा किसी और बात के लिए ख़बरों में बने रहना पसंद नहीं करते। लेकिन कई बार सिचुएशन ऐसी आ जाती है जब खिलाड़ी को अपनी ज़ुबान खोलनी ही पड़ती है और जब उनकी ज़ुबान खुलती है तो बड़े बड़ों का मुंह बंद हो जाता है।

 

 

Akshay Arshad (3)

हाल ही में एक्टर अरशद वारसी ने फिल्म ‘जॉली LLB’ को लेकर ऐसा कमेंट किया की सब हैरान रह गए। अरशद ने फिल्म ‘जॉली LLB’ की कास्टिंग के बारे में जो कुछ भी कहा वो हर किसी के लिए पचा पाना थोडा मुश्किल है। आपको बतादें अरशद फिल्म ‘जॉली LLB’ के पहले पार्ट का हिस्सा थे लेकिन दुसरे पार्ट में उन्हें हटाकर अक्षय कुमार को कास्ट किया गया।

 

 

Akshay Arshad (2)

इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा की वो फिल्म के दुसरे पार्ट में भी काम करना चाहते थे लेकिन प्रोड्यूसर्स को बड़ा स्टार चाहिए था। बड़ा स्टार होता है तो फिल्म कम रिस्की हो जाती है और हिट करना आसन हो जाता है। अगर उन्हें लिया जाता था तो फिल्म को अच्छी बनानी पड़ती। अरशद वारसी ने भले ही बड़ी हिम्मत के साथ अपनी बात सबके सामने रख दी हो लेकिन हर किसी को ये बात शायद पसंद ना आये।

 

 

Akshay Arshad (1)

उनके इस बयान पर जब ‘जॉली LLB 2’ के एक्टर अक्षय कुमार से जब पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया। अक्षय ने कहा “मेरे पास कुछ नहीं है कहने के लिए। फिल्म के प्रोड्यूसर से बात करिए। ये उनका निर्णय है। जैसे की मैंने ‘वेलकम’ फिल्म की थी लेकिन ‘वेलकम बैक’ नहीं की। पर मुझे इस बात का बुरा नहीं लगा। वो मेरी फ्रेंचाईसी है तो क्या मुझे बुरा लगना चाहिए? अब तो ‘हेरा फेरी’ भी कोई और कर रहा है”।

वाह! अक्षय, जवाब देना कोई आपसे सीखे।

Leave a Reply