फिल्म ‘राजी’ का ट्रेलर रिलीज़, सीक्रेट एजेंट के किरदार में आलिया।

51

1जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘राजी’ मई में धमाका करने को तैयार है। अलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘राजी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2.22 मिनट के इस ट्रेलर में आलिया ‘सहमत’ नाम की एक ऐसी कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो देखने में सीधी-साधी है, लेकिन असल में शातिर है।

2भारत से पाक आलिया बहू बनकर जाती है, लेकिन असली में उसका मकसद जासूसी करना है। वो भारत की आंख और कान बनकर पाकिस्तान जाती हैं। फिल्म ‘राजी’ की कहानी है एक भारतीय कश्मीरी लड़की की जो पाकिस्तान के एक आर्मी ऑफिसर (विक्की कौशल) से शादी कर लेती है, लेकिन यह शादी पाकिस्तान को मात देने के लिए एक सोची-समझी चाल है।

3पाकिस्तान में रहकर आलिया जिस तरह से अपने देश के लिए जासूसी कर रही हैं, उसे देखकर आपकी सांसें थम जाएंगी। ट्रेलर में आलिया एक आज्ञाकारी और हिन्दुस्तान की जांबाज बेटी, एक अच्छी पत्नी और निडर जासूस के तौर पर दिखाई दे रही हैं। हम ऐसे कई लोगों की कहानियां सुनते पढ़ते हैं जिन्होंने देश के लिए लड़ाइयां लड़ीं और अपने जान की कुर्बानी दे दी।

4वहीं, कई ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने कुर्बानी तो दी लेकिन उनका नाम गुमनाम ही रह गया। यह फिल्म ऐसी ही एक बहादुर लड़की के बारे में है। आलिया की यह फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ का फिल्मी रूपांतरण है। फिल्म ‘राजी’ एक पीरियड थ्रिलर फिल्म है जो साल 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान की कहानी दर्शाती है।

6

फिलहाल ट्रेलर देखकर तो यह कहा जा सकता है कि फिल्म  ‘राजी’ इस साल की सबसे दमदार फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में विक्की कौशल, अमृता खानवलकर और सोनी राजदान भी हैं। ये फिल्म अगले महीने 11 मई को रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply