इस दिवाली पर दो बड़ी फिल्मों का टकराव।

132

1बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस साल दीवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। पहली है आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ तो वहीं दूसरी अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’। इन दोनों की बॉक्स ऑफिस पर लड़ाई काफी दिलचस्प होगी क्योंकि दोनों ही फिल्में कई बडे़ सितारों से सजी हुई हैं। फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

3इस में आमिर खान के साथ दंगल गर्ल जायरा वसीम मुख्य भूमिका में हैं। 2 मिनट 45 सेकेंड का यह ट्रेलर 14 साल की इंसिया नाम की लड़की के इर्द-गिर्द घुमती है जो सिंगर बनना चाहती है। जबकि इंसिया के पिता ऐसा नहीं चाहते हैं। पिता के मना करने के बाद इंसिया बुर्का पहनकर संगीत का काम जारी रखती है। और बहुत ही जल्द वे इंटरनेट के जरिए मशहूर हो जाती हैं। ट्रेलर काफी दिलचस्प हैं। इसमें आमिर खान एक सुपरस्टार की भूमिका में हैं और उनका एक अलग ही अंदाज इसमें देखने को मिला है।

4इससे पहले जायरा और आमिर खान फिल्म ‘दंगल’ में साथ नज़र आ चुके हैं। दंगल ना सिर्फ लोगों को पसंद आई बल्कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार कमाई की। ट्रेलर देखकर ये कहा जा सकता है कि इस फिल्म का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहेगा। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। वहीं अजय देवगन की ‘गोलमाल अगेन’ में पहले से ही लोगों को काफी दिलचस्पी है।

2रोहित शेट्टी की ये फिल्म गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म है। इसमें अजय देवगन के अलावा तब्बू, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर जैसे कलाकार हैं। अभी तक का रिकॉर्ड देखें तो गोलमाल सीरिज की हर फिल्म हिट हुई है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं लेकिन अभी तक ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है। जब फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ का ट्रेलर आ जायेंगे तो लोग इन फिल्मों की तुलना करना शुरु कर सकते हैं।

5बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्म में से कौनसी फिल्म टिकेगी वो फैसला तो दीवाली के मौके पर ही होगा, जब दोनों फिल्में रिलीज होंगी। आप इस बारे में क्या सोचते हैं हमे कमेंट करके जरुर बतायें।

6आमिर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है। यहां देखें फिल्म का ट्रेलर।

Leave a Reply