ये सेलेब्स भी करियर की शुरुआत में रहे हैं पोर्न स्टार

829

0अमेरिकी एंटरटेनमेंट कंपनी नेटफ्लिक्स ने सनी लियोनी की डॉक्युमेंट्री के राइट खरीद लिए हैं और जल्दी ही यह इसके सब्सक्राइबर्स को देखने को मिलेगी। डॉक्युमेंट्री के डायरेक्टर इस बात का खुलासा एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत के दौरान किया। दावा किया जा रहा है कि इसमें सनी के बचपन से पोर्न स्टार और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक के सफर को विस्तार से दिखाया जाएगा। वैसे, एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में सनी के अलावा भी कई एक्टर एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत ही पोर्न स्टार से की थी। हम बता दें ऐसे ही स्टार्स के बारे में।

 

1
एक्शन स्टार जैकी चैन को कौन नहीं जानता। उन्हें अपनी कॉमिक टाइमिंग और अक्रोबेटिक फाइटिंग स्टाइल के लिए जाना जाता है। लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि फेमस होने से पहले उन्होंने एडल्ट फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने 1975 की कॉमेडिक एडल्ट फिल्म ‘ऑल इन फैमिली’ में न्यूड सेक्स सीन दिया था। बाद में उन्हें Shinjuku Incident में भी सेक्स सीन करते देखा गया।

2
दिल्ली में जन्मी प्रिया अंजलि राय जब महज दो साल की थीं तब एक अमेरिकी कपल ने गोद ले लिया था। 29 साल की उम्र में उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में हिस्सा लिया और 6 साल बाद 2013 में मेनस्ट्रीम करियर और पर्सनल लाइफ के चलते रिटायरमेंट अनाउंस कर दिया। वे हॉरर फिल्म ‘Isis Rising – Curse of the Lady Mummy’ में नजर आ चुकी हैं।

3
अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर अमेरिकी ऑस्ट्रेलियन एक्टर, प्रोड्यूसर, प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर और एक्टिविस्ट हैं। वे 2003 से 2011 के बीच कैलिफोर्निया के गवर्नर भी रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टारडम से पहले सरवाइव करने के लिए उन्होंने एडल्ट फिल्मों में काम किया है। हालांकि, कोई पुख्ता सबूत नहीं मिलते।

4
कैमरोन डियाज अमेरिकी एक्ट्रेस हैं। उन्हें ‘The Mask’, ‘My Best Friend’s Wedding’, ‘Charlie’s Angels’ और ‘The Holiday’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने एडल्ट कॉमेडी ‘Bad Teacher’ में काम किया है। वैसे, वे अपने करियर में कई पोर्न फिल्में कर चुकी हैं।

5
सिल्वेस्टर स्टेलोन को हॉलीवुड में एक्शन रोल के लिए जाना जाता है। रॉकी सीरीज से उनका टाइटल रॉकी बलोबा काफी पॉपुलर हो चुका है। इसके अलावा, चार ‘रेम्बो’ फिल्मों में उनके जॉन रेम्बो कैरेक्टर को भी खूब पसंद किया गया। ‘The Expendables’ सीरीज की तीन फिल्मों में उन्हें बर्नी रोस के रोल में देखा गया। सिल्वेस्टर ने अपने करियर की शुरुआत में ‘पार्टी एट किटी’, ‘द इटेलियन स्टेलोन’ जैसी एडल्ट फिल्मों में काम किया है।

6
अमेरिकी एक्ट्रेस, म्यूजिशियन और मॉडल साशा ग्रे कभी पोर्न स्टार हुआ करती थीं। 2007 से 2010 के बीच उन्होंने फीमेल पोर्नस्टार ऑफ दि ईयर जैसे कई अवॉर्ड्स भी मिले। 2009 में उन्होंने ‘द गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस’ से मेनस्ट्रीम सिनेमा में एंट्री ली थी। वे ‘आई मेट विद यू’ और ‘ओपन विंडो’ जैसी मूवीज में नजर आ चुकी हैं।

7
अमेरिकी एक्टर, कॉमेडियन और टीवी होस्ट मैट लीब्लांक को बीबीसी के शो ‘टॉप गियर’ होस्ट के तौर पर जाने जाते हैं। 90 के दशक में वे सॉफ्टपोर्न सीरीज ‘रेड शू डायरीज’ में नजर आए थे।

8 Perrey Reeves अमेरिकी फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हैं। वे ‘अमेरिकन ड्रीम्ज’ और ‘द एक्स फाइल्स’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। 90 के दशक में उन्होंने सॉफ्टपोर्न फिल्म ‘द रेड शू डायरीज’ में काम किया था।

10David Duchovny अमेरिकी एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर हैं। उन्हें साई-फाई हॉरर एक्शन ड्रामा ‘द एक्स फाइल्स’ में एफबीआई एजेंट फॉक्स मुल्डर के रोल के लिए जाना जाता है। करियर की शुरुआत में उन्होंने सॉफ्टपोर्न सीरीज ‘द रेड शू डायरीज’ के एक एपिसोड में काम किया था। वे सेक्स एडिक्ट भी हो गए थे और 2008 में ट्रीटमेंट के लिए रिहैब सेंटर भी जा चुके हैं।

11इंग्लिश एक्ट्रेस हेलन मिरेन फिल्म ‘द क्वीन’ में क्वीन एलिजाबेथ का रोल कर चुकी हैं। करियर की शुरुआत में मिरेन ने कई एडल्ट फिल्मों में काम किया था।

Leave a Reply