सौ करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली मलयालम फिल्म ‘पुलीमुरुगन’

392

1सौ करोड़ क्लब में अब हिन्दी ही नहीं बल्कि मलयालम फिल्में भी शामिल हो गई है। इस क्लब में शामिल होने वाली पहली मलयालम फिल्म बनी है ‘पुलीमुरुगन’। इस फिल्म में सुपर स्टार मोहनलाल ने शानदार अभिनय से जमकर तारीफ बटोरी है।

5फिल्म ने अपनी लागत से चार गुना कमाई कर ली है। रोमांच से भरी इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रुपये खर्च हुये थे। और सौ करोड़ रुपए की कमाई कर फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। मोहनलाल ने इस फिल्म में मुरुगन नाम के एक शिकारी का मुख्य किरदार निभाया है।

3फिल्म की कहानी इंसान और जानवरों के बीच संघर्ष और  रिश्ते के तानेबाने को दिखाती नजर आ रही है। बंगाली अभिनेत्री कमलिनी मुखर्जी ने मुरुगन की पत्नी का किरदार अदा किया है। मोहनलाल इस समय राजस्थान में शूटिंग कर रहे हैं।

6उन्होंने आज सोशल मीडिया फेसबुक पर बताया कि यह 100 करोंड़ में शामिल होने वाली पहली मलयालम फिल्म बन गयी है। उन्होंने लिखा, ‘मुझे यह बताते हुये बहुत खुशी है कि ‘पुलीमुरुगन’ 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली मलयालम फिल्म बन गयी है।

0उन्होंने लिखा, ‘मुझे यह बताते हुये बहुत खुशी है कि ‘पुलीमुरुगन’ 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली मलयालम फिल्म बन गयी है।’ अभिनेता ने फिल्म से जुड़े सभी लोगों और विशेष तौर पर निर्देशक वैशाख, प्रोड्यूसर तोमिचान मुलकुपादम और स्टंट कोरियोग्राफर पीटर हिएन को उनके इस प्रकार की फिल्म बनाने के योगदान के लिए धन्यवाद दिया है।

7

Leave a Reply