हनीमून से लौट बेटी ने मां को बताई बेडरूम की बातें, एक अलग अंदाज से।

219

क्या कोई लड़की अपनी मां से कभी खुलकर सेक्स की बात करती है? क्या सेक्स पर बात करना उनके लिए बुरा है? तो ऐसे में उनको यह वीडियो देखना चाहिए। ‘Khane Mein Kya Hai? | Mothers & Daughters’ नाम से यूट्यूब पर ‘blush.me’ कंपनी की ओर से अपलोड किए गए, इस वीडियो में हनीमून से लौटी एक लड़की मां को बेडरूम की छोटी-छोटी निजी बातों को खुलकर बताती है, लेकिन एक नए अलग अंदाज में।

3

लड़की किचन में कड़ाही में मसाले भुनने, कूकर की सीटी लगने के जरिए अपने सेक्स लाइफ के बारे में मां को समझाती है। बेटी मां को अपने ऑर्गेज्म के बारे में भी बताती है। इस वीडियो में बेटी मेड के सामने ही मां से खुलकर बात करती है। इस वीडियो की स्क्रिप्ट आकंक्षा सेदा और राधिका आनंद ने लिखा है, जबकि डायरेक्ट भी आकंक्षा ने ही किया है। वीडियो को तीन दिन में ही ९,६०,००० से अधिक लोग देख चुके हैं।

1

वह मां को यह भी समझाती है कि महिलाओं को कैसे अपनी पसंद की चीजें करनी चाहिए। बेटी कड़ाही में पक रहे खाने और उसके रस के लिए जरिए मां को अपने खूबसूरत पलों को समझाने की कोशिश करती है। तभी उसे पता चलता है कि उसकी मां ने कभी ऑर्गेज्म हासिल नहीं किया।

2

आपको बता दें, भारत की 70 फीसदी महिलाएं पूरी जिंदगी में कभी भी ऑर्गेज्म हासिल नहीं कर पाती। वीडियो के आखिर में मां अपनी बेटी के साथ हंसती है और मेड भी दोनों की बातचीत में हिस्सा लेती है। आप जरूर देखें पूरा वीडियो।

 

Leave a Reply