विदेशों की तरह भारत में भी इन जगहों पर होती है न्यूड पार्टी।

276

पार्टी को सेलीब्रेट करने का हर किसी का अपना एक अलग तरीका होता है। कुछ उसी तरीकों में शुमार होता है न्यूड पार्टी, जो आमतौर पर युवा लड़के औऱ लड़कियां करते है। भारत में अक्सर लोगों को ऐसा लगता है कि यहां कोई भी ऐसी जगह नहीं हैं जहां कि आप विदेशों की तरह न्यूड होकर समुद्री बीच पर पार्टी को सेलीब्रेट कर  सकें। आप भारत में न्यूड होकर मस्ती करने की शायद कल्पना भी नहीं करते होंगे। लेकिन आज हम आपको भारत के कुछ ऐसे Nude Beaches के बारें में बताने जा रहे हैं जहां कि आप अपनी मन मर्जी के मुताबिक सारे कपड़े उतारकर पार्टी को सेलीब्रेट कर सकते हैं।

अगत्ती आइलैंड बीच, लक्ष्द्वीप

1
यह बीच भारत के दक्षिण में बसा आइलैंड लक्ष्यद्वीप में है। लक्ष्यद्वीप प्राक्रतिक सुन्दरता और अपने शानदार समुद्री किनारों के लिए काफी फेमस है। Agatti Island Beach भारत के Nude beaches में से एक है। कोरल रीफ, लैगून्स, पाम और कोकोनट ट्रीज की वजह से यह बेहद खूबसूरत बीच भी है। इस आइलैंड पर एक एयरपोर्ट है जिसके जरिए यहां पहुंचा जा सकता है।

ओम बीच, गोकर्ना, कर्नाटक

2
ताजे पानी की दो स्प्रिंग से सुशोभित यह खूबसूरत बीच ओम की तरह बना हुआ है। यह बीच देखने में ओम जैसी शेप का है इसलिए इसका नाम ओम बीच रखा गया है। यह आसपास के हरे-भरे नजारों से भरा हुआ बीच आपको भरपूर हरियाली का एहसास कराएगा, यहां आपको बिना कपड़ों के घूमने की पूरी आजादी भी मिलती है।

पैराडाइज बीच, गोकार्ना, कर्नाटक

Paradise Beach. Paradise Beach, Karnataka, India, 2009.पैराडाइज बीच  में बहुत बार ऐसी पार्टियां ऑर्गेनाइज़ की जाती हैं जहां आपको बिना कुछ पहने जाना पड़ता हैं। यहां तक कि नाविकों को भी ऐसी पार्टियों में लोगो को ले जाने में शर्म आती है। इस बीच पर इस तरह की पार्टीज़ में शामिल होना आम बात है। यह बीच न्यूड पार्टी के लिए काफी प्रसिद्ध है।

Leave a Reply