KBC 9 की पहली करोड़पति बनी जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार|

64

टीआरपी के मामले में सभी सीरियल्स को पीछे छोड़ देने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 9 को आखिरकार पहला करोड़पति मिल ही गया। यह बाजी जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार ने मारी है। उनके एक करोड़ रुपये जीतते ही अमिताभ बच्चन जी ने सेट पर इस तरह खुशी मनाई की सब देखते ही रह गए। अनामिका के एक करोड़ रुपये जीतते ही अमिताभ बच्चन जी ने चिल्लाकर कहा कि आप इस शो की पहली करोड़पति बन गई हैं।

anamika-majumdar-4

अपने आत्मविश्वास और प्रतिभा से अनामिका 7 करोड़ रुपये के प्रश्न तक पहुंच गई थीं। लेकिन आखिरी सवाल के जवाब में असमंजस के चलते उन्होंने एक करोड़ रुपये की रकम के साथ शो क्विट करने का फैसला किया। शो के लिए यह अच्छी खबर रही है, क्योंकि शो के इस सीजन को लगभग 1 महीने हो गया हैं और अब तक शो को कोई भी करोड़पति नहीं मिला था।

anamika-majumdar-3

जल्द ही केबीसी में भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी.सिंधु भी नज़र आने वाली हैं| अमिताभ बच्चन जी ने ट्विटर पर इसका खुलासा किया है|

anamika-majumdar-5

एनजीओ में खर्च करेंगी राशि : हालांकि अनामिका ने इस बारे में अभी कुछ भी ज्यादा बोलने से इनकार किया है। लेकिन, उन्होंने कहा कि जीती धनराशि में से ज्यादा-से-ज्यादा जरूरतमंद बच्चों और अपने एनजीओ पर खर्च करेंगी। अभी इस दिशा में वह झारखंड के कुछ इलाकों में भी बेहतर ढंग से काम करना चाहती हैं|

anamika-majumdar-10

कोलकाता से ऑडियो इंजीनियरिंग का कोर्स करनेवाली जमशेदपुर की बाराद्वारी निवासी अनामिका मजूमदार शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। सामाजिक कार्यकर्ता अनामिका फेथ इन इंडिया नामक एनजीओ संचालित करती हैं। जिसमें फुटपाथी बच्चों समेत सरकारी स्कूल के बच्चों को सात साल से नृत्य एवं संगीत सिखा रही हैं। अब तक 400 से अधिक बच्चों को डांस में पारंगत कर चुकी हैं।

anamika-majumdar-9

Leave a Reply