किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल होना, बॉलीवुड में इंट्री का टिकट मिलना।

42

किंगफिशर कैलेंडर को कभी विजय माल्‍या पब्लिश किया करते थे। किंगफिशर कैलेंडर का नाम हमेश सुर्खियों में रहता है। हम आप को आज किंगफिशर की उन कैलेंडर गर्ल्‍स से मिलवाने जा रहे हैं जिन्‍हें किंगफिशर की सबसे हॉट मॉडल कहा जाता था। और अब वो बॉलीवुड पर राज कर रही हैं। आप कह सकते हैं एक दौर में किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल होना बॉलीवुड में इंट्री की टिकट माना जाता था।

1कटरीना कैफ ने 2003 में किंगफिशर कैलेंडर के लिये बिकिनी पोज दिया था। जिसके बाद कटरीना की बॉलीवुड में इंट्री हुई।

2
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण्‍ा ने 2006 में किंगफिशर कैलेंडर के लिये फोटोशूट करवाया था। दीपिका ने बॉलीवुड में फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ से किंग खान के साथ डेब्‍यू किया था।

3
ब्राजीलियन गर्ल ब्रूना अब्दुल्ला 2007 में किंगफिशर कैलेंडर में बिकिनी पोज में नजर आईं थीं। जिसके उन्होंने फिल्म ‘आई हेट लव स्‍टोरी’, ‘ग्रेट ग्रांड मस्‍ती’, ‘जय हो’ के साथ तुलुगू फिल्‍म ‘बिल्‍ला 2’ में भी काम किया।

4
पाकिस्‍तानी मॉडल न‍रगिस फाकरी ने 2009 में किंगफिशर कैलेंडर में टॉपलेस फोटोशूट कराया था। फोटोशूट के 2 साल बाद 2011 में रनबीर कपूर के साथ वो फिल्म ‘रॉकस्‍टार’ में लीड रोल में नजर आईं थी।

5
फेमिना मिस इंडिया 2007 में मिस फोटोजेनिक का टाइटल जीतने वाली ईशा गुप्‍ता ने 2010 के किंगफिशर कैलेंडर में हॉट पोज दिये थे। जिसके बाद ईशा गुप्‍ता फिल्म ‘जन्‍नत2’, ‘राज थ्री डी’, ‘चक्रव्‍यूह’, ‘हमशकल्‍स’ में नजर आईं थीं।

Leave a Reply