नेपाल की तरकारीवाली हुई वायरल

740

ये इंटरनेट का युग है। कोई भी खबर या रोचक जानकारी तुरंत फैल जाती है। इस फैल जाने को इंटरनेट की भाषा में वायरल हो जाना कहते हैं। अब तक कई सेलिब्रेटीज की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं। इस तरह कभी उनका नुकसान भी होता है, कभी खिल्ली उड़ती है तो कभी फायदा भी होता है।

2

 

आपने देखा होगा कि किस तरह से पाकिस्तान का एक चाय बेचने वाला अरशद अपनी नीली आंखों के कारण पूरी दुनिया में मशहूर हो गया। अब ऐसी ही एक दिलचस्प घटना भारत के पड़ोसी देश नेपाल में भी देखने में आई। नेपाल की सब्जी बेचने वाली एक लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में लड़की सब्जियों को पीठ पर उठाकर पुल पार कर रही है।

6

 

ये लड़की भी अपनी मासूमियत और खूबसूरती के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।इस तरकारीवाली की तस्वीर को नेपाल के रुपचंद्र महाजन नाम के एक फोटोग्राफर ने सोशल साइट्स पर डाली है। लड़की की तस्वीर को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है।

main

 

 सब्जी बेचने वाली लड़की ने ट्वीटर पर जैसे धमाल मचा दिया है। लोग आ रहे हैं और इस खूबसूरत सब्जी बेचने वाली लड़की पर अपनी राय दे रहे हैं। अच्छी बात तो यह है कि दुनिया के कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस खूबसूरत लड़की से शादी करने के लिए राजी हैं।

3

Leave a Reply