शिल्‍पा की फोटो खींचने पहुंचे फोटोग्राफरों को बाउंसरों ने पीटा, FIR दर्ज।

85

1

पार्टी हो या फिर रेस्टोरेंट बॉलीवुड के बड़े सितारे जहां भी जाते हैं मीडिया फोटोग्राफर उनकी तस्वीरें खींचने की कोशिश करते हैं। कल ऐसा ही कुछ हुआ जब मुबंई के मशहूर बस्टियन रेस्टोरेंट में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ डिनर के लिए गई थीं।

2

शिल्पा डिनर के बाद जैसे ही रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं तो दो फोटोग्राफर सामने आकर उनकी फोटो खींचने लगे। ये देखकर रेस्टोरेंट के बाउंसरों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन जब फोटोग्राफर नहीं माने तो बाउंसर उन फोटोग्राफरों की पिटाई करने लगे। मामला बढ़ता देख, शिल्पा अपनी कार में बैठकर निकल गईं।

3

इस हमले में फोटोग्राफर सोनू और हिमांशु शिंदे बुरी तरह जख्मी हो गए। उनकी तस्वीरें खुद इस हमले की कहानी को बयां कर रही हैं। हमले के तुरंत बाद फोटोग्राफरों के 100 नंबर पर फोन करने पर उन्हें कोई रिस्पॉंस नहीं मिला। एक घंटे बाद होटल के मालिक के फोन करने पर पुलिस वहां पहुंची।

4

इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उसके बाद दोनों बॉडीगार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन फोटोग्राफरों को ज्यादा चोट लगी है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। इसके बाद उस रेस्टोरेंट ने बयान जारी कर इस मामले पर दुख जताया है और मीडिया से माफी मांगी है।

Leave a Reply