फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर है धमाकेदार।

257

1

दबंग एक्टर सलमान खान और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ है। फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के ट्रेलर में गोलीबारी, घुड़सवारी, दिमागी खेल और ढेर सारे एक्शन दृश्य हैं। फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान और कैटरीना लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर दोबारा साथ नजर आने वाले हैं।

3-1

सलमान खान के एक्शन को काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन फिल्म में विलन अबु उस्मान की भूमिका में नजर आ रहे साजद डेलाफ्रूज पर भी लोगों की निगाहें जरूर पड़ी होंगी। फिल्म की कहानी अपहृत 25 भारतीय नर्सों को बचाने के इर्द-गिर्द घूमती है। इनका अपहरण इराक में सबसे कुख्यात आतंकवादी संगठन के प्रमुख अबू उस्मान (साजद) ने किया है।

2

इस फिल्म में भारतीय एजेंट टाइगर (सलमान) और पाकिस्तानी जासूस जोया (कैटरीना) अगवा नर्सों को छुड़ाने के लिए मिलकर काम करते हैं। फिल्म के एक दृश्य में जोया कहती हैं, “हमारा ये मिशन अब सिर्फ उन नर्सों को बचाने के लिए नहीं है, पूरी दुनिया को बताने के लिए है कि वी स्टैंड फॉर पीस (हम शांति के लिए खड़े हैं)।

4

फिल्म की कहानी एक वास्तविक घटना पर आधारित है और यह एक प्रभावशाली कहानी है। उम्मीद करते हैं कि इस क्रिसमस हम सभी थिएटर में बढ़िया समय बिताएंगे।” आदित्य चोपड़ा निर्देशित इस फिल्म में अंगद बेदी और गिरीश कर्नाड भी हैं।

5

साजद एक ईरानी एक्टर हैं और इस फिल्म से उन्हें बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिलने वाला है। हालांकि, आपको बता दें कि यह साजद की पहली बॉलीवुड फिल्म नहीं है। इससे पहले वह खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेबी’ में नजर आ चुके हैं, लेकिन फिल्म में उनका छोटा सा ही रोल था।

6

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुक्ता काफी बढ़ गई है। इसके अलावा विलन के रूप में एक नए चेहरे को देखना सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर जरूर खीचेगा। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply