IAS टॉपर टीना डाबी सेकेंड टॉपर अतहर से करेंगी शादी

580

0

भारत की सबसे अहम प्रतियोगिता परीक्षा यूपीएसी में टॉप करने वाली टीना डाबी और इस परीक्षा में दूसरे स्थान पर रहने वाले अतहर आमिर-उल-शफी खान जल्द ही शादी करने वाले हैं। यूपीएसी टॉपर टीना डाबी ने कहा कि दोनों ने शादी करने का फैसला किया है लेकिन तारीख अभी तक तय नहीं हो पाई हैं। टीना और अतहर की जल्द ही सगाई होने वाली है।

1

टीना ने बताया कि दोनों की मुलाकात ट्रेनिंग के दौरान हुई और जब वो अगस्त महीने में अतहर से मिली तो पहली नजर में ही उन्हें अपना दिल दे बैठी। लोगों ने इनके संबंधों को लेकर तमाम तरह की बातें की, जिन्हें सुनकर उन्हें अजीब लगा। टीना ने कहा, हमें किसी की परवाह नहीं हैं और हम दोनों एक दूसरे को चाहते हैं और बेहद खुश हैं। एक स्वतंत्र महिला होने के नाते मैं अपनी पसंद चुनने के लिए आजाद हूं। टीना ने कहा, ‘अतहर बेहद अच्छे इंसान हैं।’ टीना दलित समाज से आती हैं वहीं अतहर कश्मीरी मुसलमान हैं।

2

लेकिन टीना का कहना है कि “प्रेम करना कोई गुनाह नहीं है”। मैं और आमिर दोनों शादी के फैसले से खुश हैं। अच्छी बात ये है की कुछ लोग टीना के इस फैसले को सही बताते हुए इसका स्वागत कर रहे हैं। जब की टीना के फैसले पर कुछ लोगों ने जातिगत टिप्पणी भी की है और कुछ लोगों ने धर्म को लेकर भी सवाल किए।

3

आईएएस टॉपर से जब यह सवाल किया गया कि दलित समाज आपको एक आईकॉन की तरह देखता है तो इस पर टीना ने जबाव देते हुए कहा कि वो ऐसा नहीं मानती। टीना ने कहा, ‘परीक्षा में तो मैंने टॉप तो कर लिया है लेकिन अभी सफर लंबा है और मुझे खुद को साबित करना है।’ दोनों ने अपनी कुछ तस्वीरे भी फेसबुक पर शेयर की।

4

Leave a Reply