अभय देओल के घर पर ‘भूतनी’ का साया।

42

1बॉलिवुड एक्टर अभय देओल काफी समय से बड़े पर्दे से दूर अब एक हॉरर कॉमेडी फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। सोमवार को अभय की फिल्म ‘नानू की जानू’ का ट्रेलर  रिलीज हो गया है। हॉरर और कॉमेडी से भरपूर इसका ट्रेलर आपको हंसना पर मजबूर कर देगा।

2ट्रेलर देखकर साफ है कि फिल्म एक ऐसे भूतनी की कहानी है जिसे एक बदमाश लड़के (अभय देओल) से प्यार हो जाता है। वह भूतनी अलग-अलग पैंतरे अपनाकर उसको परेशान करती है। ट्रेलर देखने के बाद लगता है कि फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है और इसके जरिए वो आपको गुदगुदाने पर मजबूर कर देंगे।

3कुछ घंटे पहले रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इसे अब तक 22 लाख से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके हैं। इस फिल्म में अभय देओल के साथ एक्ट्रेस पत्रलेखा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

4ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि मानो पत्रलेखा फिल्म में भूत का किरदार निभा रही हैं। ये पहली बार है जब अभय और पत्रलेखा साथ में काम कर रहे हैं। पत्रलेखा ने एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘सिटीलाइट्स (2014)’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था।

5इसके अलावा फिल्म में दर्शकों के लिए एक सरप्राइज भी है। जी हां, इस फिल्म में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी एक डांस नंबर में नजर आने वाली हैं। फिल्म में आपको अभय के साथ गुदगुदाने मनु ऋषि भी नजर आएंगे।

Leave a Reply