जिंदर ने स्वीकारा ट्रिपल एच का चैलेंज, अब होगा इंडिया में मुकाबला।

81

1

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के भारतीय फैंस के लिए बड़ी खबर है। WWE के सीईओ और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच ने जिंदर महल को दिसंबर में होने वाले लाइव इवेंट्स के लिए चैलेंज दिया है। ट्रिपल एच के इस चैलैंज को जिंदर महल ने स्वीकार कर लिया है। उन दोनों के बीच 9 दिसंबर को दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में महामुकाबला होगा।

6

बता दें कि ट्रिपल एच ने जिंदर महल को इंडिया दौरे के दूसरे दिन के लिए ट्विटर पर चैलेंज किया था। उन्होने लिखा था, ‘जिंदर महल… मेरे पास तुम्हारे लिए केवल एक ही सवाल है…’। इस चैलेंज को महल ने स्वीकार किया है और कहा है कि उनके लिए ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ना किसी गर्व से कम नहीं है। मगर वो इनकी हालत बुरी कर देंगे क्योंकि इंडिया में जिंदर महल को उनके लोगों का सपोर्ट मिलेगा। उन्होंने कहा कि यह मैच भारतीय इतिहास में ही नहीं बल्कि मेरे करियर का भी सबसे बड़ा मैच होगा।

4

जिंदर महल अपने करियर में पहली बार 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच के खिलाफ सामना करेंगे। इससे पहले जिंदर सैमी जेन, नाकामुरा और रैंडी ऑर्टन जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच में सामना कर चुके हैं। जिंदर महल के लिए यह ऐतिहासिक मैच साबित हो सकता है। ऐसे में जिंदर के पास ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ने के लिए पूरा आत्मविश्वास होगा। जिंदर चाहेंगे कि वह उन्हें अपनी सरजमीं पर हराकर अपना दबदबा कायम कर सकते हैं।

2

इस हाईवोल्टेज मुकाबले को देखने के लिए फैन्स की जबरदस्त भीड़ स्टेडियम पहुंचेगी।

5

Leave a Reply