विजय माल्या तीसरी शादी की तैयारी में।

91

2

विजय माल्या इन दिनों भारत से भागकर लंदन में रह रहे हैं। उनपर स्टेट बैंक से 9000 करोड़ रुपये का लोन वापस न करने के आरोप लगा है। इन विवादों के बीच खबरें आ रही हैं कि 62 वर्षीय विजय माल्या गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी (39) से शादी करने जा रहा हैं।

1

बता दें कि माल्या को अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए जाना जाता है और इसी कारण वो हमेशा चर्चा में रहता है। पिंकी 2016 में उसके साथ देश छोड़कर गई थी। यह माल्या की तीसरी शादी होगी। दिलचस्प यह है कि उन्होंने अब तक दूसरी पत्नी को तलाक नहीं दिया है।

6

पिंकी लालवानी पेशे से एयर होस्टेस रही हैं। पूर्व एयर होस्टेस रहीं पिंकी और माल्या पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं। आरोप झेल रहे विजय माल्या के बुरे दौर में पिंकी उनका सहारा बनीं। पिंकी माल्या के साथ हर्टफोर्डशायर स्थित बंगले में रहती हैं, जो लंदन से कुछ ही घंटे की दूरी पर है।

4

विजय माल्या की पहली शादी एयर इंडिया की एयर होस्टेस रहीं समीरा तैय्यबजी से साल 1986 में हुई थी। जोड़ी के बेटे सिद्धार्थ माल्या का जन्म 1987 में हुआ। पहली पत्नी को तलाक देकर माल्या ने अपनी बचपन की दोस्त रेखा से साल 1993 में शादी की थी। रेखा और विजय की दो बेटियां हैं लीना और तान्या।

5

Leave a Reply