YouTube पर सिर्फ वीडियो डाल हर महीने होती है लाखों की कमाई, यूथ में है इनका टशन…

130

1

जो मजिंलो को पाने की चाहत रखते है, वो समंदरो पर भी पत्थरों के पुल बना देते है। ये साबित किया है, शुभम, पीयूष और दीपक ने। इन तीनों की टीम ने उस काम को करके हर महीने लाखों कमाने का जरिया ढूंढा है, जिसे लोग अक्सर फ्री टाइम में किया जाने वाला काम बताते है। शुभम, पीयूष और दीपक की टीम YouTube पर वीडियोज डाल कर हर महीने 4 लाख रुपए से ज्यादा की कमाई करती है।

2

अपने चैनल RealShit के जरिए ये तीनों आम इंसान के जीवन से जुड़ी हर रोज़ की घटनाओं को अपनी वीडियो का विषय बनाते हैं और उन्हें चुटीले अंदाज में पेश करते हैं। दो लाख 75 हजार से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स के साथ इनका चैनल इंडियन यूथ की पसंद है। RealShit की टीम का कहना है की कॉलेज डिग्री हासिल करने के बाद वह करीयर शुरू करने को लेकर चिंतित थे। पढ़ाई में तीनों धुरंधर रह के भी सभी युवाओं की तरह वे भी कंफ्यूज्ड थे, कि कौन सा करियर चुना जाए। लेकिन एक वीडियो ने उनकी जिंदगी ही बदल दी।

3

फिर उन्होंने  कुछ अलग करने की ठानी और तीनों दोस्तों ने RealShit यूट्यूब चैनल शुरू करने का फैसला लिया, जो उनके  लिए सही साबित हुआ। शुभम बताते हैं कि हमने एक फॉरेनर का वीडियो देखा और उससे ही हमें YouTube पर वीडियो अपलोड करने का आइडिया आया और इस तरह शुरू हुआ हमारा सफर। टीम ने बताया कि हम हर महीने 4 वीडियोज अपलोड करते हैं। स्टोरी और उसका प्लॉट तैयार करने में काफी समय दिया जाता है।

Leave a Reply