कॉमेडी क्वीन भारती ने हर्ष के साथ लिए सात फेरे|

255

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया रविवार (३ दिसंबर) की शाम शादी के बंधन में बंध गए। गोवा में हुई शादी की तस्वीरों में हर्ष और भारती पारंपरिक रीति-रिवाजों के बीच सात फेरे लेते दिख रहे हैं। परिवार और दोनों के कुछ खास दोस्त भी तस्वीरों में दिख रहे हैं। फैंस को दोनों की शादी का तब से इंतजार था जब से भारती ने सगाई की थी। फेरों के लिए भारती ने गुलाबी लहंगा पहना था, वहीं हर्ष ने पाउडर ब्लू शेरवानी के साथ गुलाबी पगड़ी पहनी थी। दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही थी। हाल ही में भारती की ‘हल्दी’ की तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें वह भावुक नजर आ रही थीं। गोवा में टीवी के कई सितारे शादी का हिस्सा बनने पहुंचे हुए हैं।

bharti-singh-3

हाल ही में भारती की चूड़ा सेरेमनी मनाई गई थी। फंक्शन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। भारती और हर्ष ने अपने मेहमानों के लिए पूल पार्टी का आयोजन भी किया था। इस मौके पर टीवी स्टार्स अनीता हसनंदानी यानी ये हैं मोहब्बतें की शगुन, नागिन की अदा खान, पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी मोनालीसा अंतरा और साथ निभाना साथिया की पुरानी गोपी बहू जिया मानेक पहुंची थी।

bharti-singh-9

भारती और हर्ष ने प्री-वेडिंग फोटोशूट भी कराया था, जिसे यूट्यूब पर अब तक करीब 8 आठ लाख लोग देख चुके हैं।

bharti-singh-1

भारती ने अपनी सगाई की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करके दी थी। भारती ने हर्ष के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है ”यादगार क्षण, टाइम रुक गया।”

bharti-singh-6

bharti-singh-4

Leave a Reply