अक्षय थे बड़े चंचल, जब तक नहीं मिली ट्विंकल।

3771

गलतियों को कैसे सुधारा जाता है ये कोई खिलाडी कुमार से सीखे। कभी अफेयर किंग रह चुकें खिलाडी कुमार की गिनती अब शरीफ एक्टर्स में होती हैं। ट्विंकल खन्ना से शादी करने से पहले खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने अफेयर के चलते हमेशा सुर्खियों में रहते थे। अक्षय के करियर की शुरुआत एक एक्शन हीरो के रूप में हुई थी। खिलाड़ी सीरिज की कई एक्शन फिल्मों में अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका थी। अक्षय ने बहुत कम समय में ही हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी।   लेकिन दिलचस्प बात यह भी है कि अक्षय कुमार हर उस एक्ट्रेस से अफेयर कर लेते जो उनकी फिल्म में एक्ट्रेस होती थी। अक्षय कुमार का नाम उस समय की हर बड़ी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा रहता था। पूजा बत्रा से पत्नी ट्विंकल खन्ना तक उनके अफेयर्स की एक लंबी सीरीज़ रही है।

 

पूजा बत्रा :

26slide10a

अक्षय कुमार का सबसे पहले नाम अभिनेत्री पूजा बत्रा के साथ जोड़ा गया। हालांकि पूजा हिंदी सिनेमा में चली नहीं। पूजा को हिंदी सिनेमा में फिल्म विरासत के लिए जाना जाता हैं। पूजा अक्षय की लव स्टोरी तब शुरू हुई जब दोनों का करियर शुरुवाती दौर पे था।

 

आयशा जुल्का :

22

पूजा के बाद आयशा जुल्का की अक्षय की जिंदगी में एंट्री हुई । बॉलीवुड की फिल्म खिलाड़ी हिट हुई और दोनों सितारे सुपर स्टार बने। इस सफल फिल्म ने दोनों के बीच दोस्ती बढ़ाई।

 

रवीना टंडन :

article-l-201625213535150031000

अक्षय के रवीना टंडन के साथ प्रेम के किस्से लंबे समय तक रहे। दोनों ने कई फिल्में साथ-साथ कीं। रवीना टंडन और अक्षय दोनों के अफेयर की खबरें इतनी बढ़ गई थीं कि लोगों को लगता था अक्षय इस बार वाकई शादी करेंगे। लेकिन फिर से उनका ब्रेकअप हो गया।

 

शिल्पा शेट्टी :

akshay-kumar-marriage-9

रवीना से ब्रेकअप होने के बाद यूपी बिहार लूटने वाली शिल्प शेट्टी ने अक्की का दिल लूट लिया। जिन्होंने अक्की के टूटे दिल पर मरहम लगाने का काम किया और अक्षय का दिल चुरा लिया। कहा जाता है कि दोनों के परिवार वाले भी इनके रिश्ते से राज़ी थे, लेकिन अक्षय फिर से ब्रेक-अप कर चुके थे।

 

अक्षय कुमार के साथ अफेयर में रेखा और प्रियंका चोप्रा के भी नाम जुड़े थे।

 priyanka-rekhabig copy

 

ट्विंकल खन्ना :

akshay-story+fb_647_011816104856

फिल्म जगत की कुछ खूबसूरत महिलाओं से डेटिंग के बाद अक्षय का नाम राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ जुड़ा। जुल्मी और इंटरनेशनल खिलाड़ी ये फिल्में दोनों साथ-साथ कर रहे थे, ट्विंकल को अक्षय पसंद आए। दोनों की अफेयर की खबरें आगे बढ़तीं इसके पहले ही राजेश और डिंपल ने अक्षय से ट्विंकल खन्ना की शादी करवा दी, क्योंकि वे अक्की के पिछले रिकॉर्ड से अच्छी तरह वाकिफ़ थे।

 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी।

article-2015925113260648366000

 

अक्षय इतने बदले की वो अभी आइडियल पति बन गए।

article-l-2015925113311248672000

ट्विंकल से शादी के बाद भी उनका नाम प्रियंका से जुड़ा लेकिन वो वक्त पे संभल गए और खुद को उन्होंने एक आइडियल पति साबित किआ। उनकी और ट्विंकल की केमेस्ट्री वाकई बेमिसाल है। अब के अक्षय को देखकर शायद हीं कोई विश्वास करे कि अक्षय इतने बदल गए। खैर जो भी हम उनके इस बदले स्वभाव की जितनी तारीफ करें कम है और साथ हीं ट्विंकल खन्ना की भी क्योंकि कहीं ना कही इसमें उनका भी हाथ है।

Leave a Reply