क्‍या बिपाशा-करण मे हो जायेगा ब्रेकअप ? हक़ीकत जानिए

3304

ब्रेकअप की हक़ीकत जानिए|

bipasha-story_650_043015031041

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के रिशते में दरार आ चुकी है. खबरों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप हो सकता है. दोनों कलाकार एकदूसरे के साथ रिलेशनशशिप में हैं यह बात किसी से छुपी नहीं है. हालांकि दोनों ने इस बात को सार्वजनिक नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर शेयर की गई तसवीरें कुछ ऐसा ही इशारा करती हैं.

45788148.jpg

 

हाल ही में ऐसी खबरें आ रही थी कि दोनों आगामी अप्रैल माह में शादी करनेवाले हैं. जब बिपाशा से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा था कि जब भी ऐसा होगा वो अनांउसमेंट करेंगी. लेकिन अब इस कहानी में एक नया मोड़ आ गया है. खबरों की मानें तो बिपाशा की मां नहीं चाहती कि उनकी बेटी एक ऐसे लड़के से शादी करे जो पहले से तलाकशुदा है.

bipasha-basu-with-parents-elder-sister-and-niece

 

वहीं दूसरी तरफ करण की मां को बिपाशा पसंद नहीं आई है. जिसका एक कारण यह भी हो सकता है कि अभिनेत्री का नाम पहले भी कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है. खबरें तो यह भी आ रही है कि करण ने अपनी मां से ऐसा वादा किया है कि अगर वे इस रिश्‍ते का हां कहेंगी तब ही वो आगे बढ़ सकते हैं.

karan-singh-grover-with-parents

 

लेकिन अगर करण की मां इस रिश्‍ते को हां नहीं करती तो दोनों का ब्रेकअप हो सकता है. हालांकि इस मामले में दोनों कलाकारों को कोई भी बयान सामने नहीं आया है.

49476528.jpg

 

आपको बता दें दोनों के वर्ष 2015 की फिल्‍म ‘अलोन’ में नजर आये थे. करण ने बड़े पर्दे पर इसी फिल्‍म बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. दोनों की रोमांटिक जोड़ी को दर्शकों को बेहद पसंद किया था. इस फिल्‍म के बाद से ही दोनों के करीब होने की खबरें आ रही थी.

whats-brewing-between-bipasha-karan-grover

 

Leave a Reply