गलतियों पे गलतियाँ किए जा रही है करीना…

3693

10

करीना कपूर कहती है की, ‘ऐसी कोई एक्ट्रेस नहीं होगी जिसने मेरी जितनी फिल्में कभी छोड़ी हों। मैंने अपने करियर में  बाकी एक्ट्रेसिस के लिए बहुत सारी फिल्में छोड़ दी। मुझे लगता है मैं पागल हूं…मैं ऐसी हूं कि अगर मैं किसी फिल्म को नहीं करना चाहती है तो मैं घर पर बैठना, पार्टी करना या ट्रेवल करना ज्यादा पसंद करूंगी’। करीना ने अपने करियर बहुत सी ऐसी फिल्मों को छोड़ दिया जो कि ब्लॉकबस्टर रहीं। आइए जान लेते है की कौन-कौन सी हिट फिल्मों को करीना ने नाकारा था।

 

हम दिल दे चुके सनम –

Hum-Dil-De-Chuke-Sanam

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में करीना को कास्ट करना चाहते थे लेकिन बात नहीं बनी और यह रोल ऐश्वर्या राय की झोली में चला गया और फिल्म सुपरहिट हो गई।

 

कहो ना प्यार –

kaho-naa-pyaar-hai-759

फिल्म ‘कहो ना प्यार’ में करीना कपूर को साइन किया गया था। कुछ दिन फिल्म की शूटिंग करने के बाद करीना ने यह फिल्म छोड़ दी और यह रोल न्यू कमर अमीषा पटेल को मिल गया और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट गई।

 

कल हो ना हो –

555

फिल्म ‘कल हो ना हो’ में नैना का किरदार करीना को ऑफर किया गया था लेकिन करीना ने इस रोल में भी दिलचस्पी नहीं दिखाया, और ऑफर को मना किया। इस फिल्म ने बोहत सारे अवार्ड जीते।

 

फैशन –

8

मधुर भंडारकर की फिल्म ‘फैशन’ के लिए प्रियंका चोपड़ा को करीना कपूर की मनाही का फायदा मिला। करीना ने इस फिल्म को भी साइन करने से मना कर दिया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

 

चेन्नई एक्सप्रेस –

1280x720-gYx

शाहरुख खान की हिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में लीड रोल के लिए भी करीना को अप्रोच किया गया था लेकिन करीना ने इस रोल को करने से भी इंकार कर दिया और दीपिका का एक नया अंदाज दर्शकों को दिखने मिला।

 

रामलीला –

5

बेस्ट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘रामलीला’ का लीड रोल करीना कपूर को ऑफर किया, लेकिन करीना ने यह कहकर यह ऑफर ठुकरा दिया कि यह रोल उनके इंट्रस्ट का नहीं है। फिर दीपिका पादुकोण का यह रोल प्रसिद्ध हुआ और इस फिल्म के बाद वो बॉलीवुड की सुपर हीरोइन बन गईं।

 

क्वीन –

queen

पिछले साल रिलीज हुई ‘क्वीन’ फिल्म में लीड रोल पहले करीना कपूर को ऑफर किया गया था। फिल्म ‘क्वीन’ ने सभी बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़े। साथ ही साथ इस फिल्म को कई नेशनल अवॉर्ड मिले और इस फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस कंगना राणावत को ‘क्वीन’ में  बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला।

 

करीना कपूर ने गलतियों के बारे में कुछ कहा –

26401257.cms

करीना कपूर ने पीटीआई को दिए एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म ‘शुद्धी’ को छोड़कर वह बिलकुल दुखी नहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं अब इस फिल्म के साथ नहीं हूं। मुझे अपने लिए कुछ समय चाहिए, अब मैं शादीशुदा हूं मैं किसी मैराथन का पार्ट नहीं हूं। प्रेस ना जाने क्यों इस बात का बतंगड़ बनाते है।’

Leave a Reply