पडे पडे, ट्रेलर ने किए रोंगटे खडे…

3687

6

 

निर्माता निर्देशक पिछले कुछ सालों से हॉरर  फिल्में बनाने में व्यस्त हैं। कई फिल्में आईं, लेकिन विक्रम भट्ट की फिल्म 1920 को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब विक्रम भट्ट फिल्म 1920 का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। हालाँकि विक्रम भट्ट की आनेवाली फिल्म 1920 का सीक्वल फिल्म 1920 लंदन का ट्रेलर इतना भयानक बनाया है की ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों ने जो प्रतिक्रिया दी है उससे ऐसा लगने लगा है कि यह बॉलीवुड की पहली ऐसी हॉरर मूवी बननी जा रही है जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी।

12

 

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी की अपकमिंग फिल्म 1920 लंदन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही हॉरर तरीके से तैयार किया गया है। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। फिल्म की कहानी विक्रम भट्ट की है जबकि इसका निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है। फिल्म में शरमन के साथ मीरा चोपड़ा भी नजर आएंगी।

phpThumb_generated_thumbnail

 

सूत्रों के अनुसार फिल्म 1920 लंदन २०१३ में ही तैयार की गई थी लेकिन किन्हीं कारणों के से बजेसे फिल्म रिलीज नहीं की गई। अब फिल्म को ६ मई २०१६ को प्रदर्शित किया जाएगा।

5

 

विक्रम भट्ट ने वर्ष २००१  में महेश भट्ट के लिए पहली बार हॉरर फिल्म ‘राज’ को निर्देशित किया था। सुपर नेचुरल पर आधारित इस फिल्म को विक्रम ने रहस्यमयी के साथ-साथ डरावनी भी बनाया। कथा-पटकथा व निर्देशन के साथ-साथ इस फिल्म का संगीत बेहद सुरीला था।

raaz-1

 

इसके बाद उन्होंने दर्शकों को राज-2, राज-3 से डर महसूस करवाया था। राज-2 के दौरान आपसी मतभेदों में विक्रम भट्ट ने महेश का साथ छोड़ कर खुद अपने बैनर से एक नई हॉरर फिल्म ‘1920’ को नए सितारों के साथ कम बजट में बनवाई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का नया अध्याय शुरू किया।

Untitled

इसके बाद उन्होंने वर्ष 2013 में उन्होंने इसका सीक्वल बनाया। 1920 रिर्टन ने भी दर्शकों की वाहवाही बटोरी। फिल्म की सफलता को देखते हुए विक्रम ने बेहद जल्दबाजी में इसकी तीसरी कड़ी को पूरा किया, लेकिन फिल्म प्रदर्शित नहीं हो सकी।

NGpvA

 

तीन साल के इंतजार करने की बाद फिल्म 1920 लंदन अब 6 मई को प्रदर्शित हो रही है। हाल में इसका ट्रेलर लांच किया गया है।

1920-London-posters-1024x655

 

दर्शकों का कहना है कि इस फिल्म को रात के शो में देखना अनोखा अनुभव होगा। जब दिन में ट्रेलर देखकर रोंगटे खड़े हो रहे हैं तो रात के समय अंधेरे में सिनेमाहाल में फिल्म देखते हुए क्या होगा यह सोचकर ही अजीब सी घबराहट महसूस होने लगती है।

924

Leave a Reply