राधिका आप्टे की फोबिया…

3624

bollywood-movies-sequel-poster-35

डायरेक्टर पवन कृपलानी को थ्रिलर फिल्में बनाने का बड़ा शौक है और वो हमेशा ही अपने दर्शोकों को सरप्राइज देते रहते हैं। फिल्म ‘रागिनी एमएमएस’ और ‘डर एट द मॉल’ के बाद इस बार उन्होंने अब एक साइकोलॉजिकल -थ्रिलर फिल्म ‘फोबिया’ बनाई है। फिल्म ‘फोबिया’ के प्रोड्यूसर विकी रजनी है।

 

कहानी :

Indian Bollywood actress Radhika Apte poses during the trailer launch of the psychological thriller film ‘Phobia’ directed by Pawan Kripalani in Mumbai late April 25, 2016. / AFP PHOTO / STR

यह कहानी मुंबई की रहने वाली महक (राधिका आप्टे) की है , जिसे एक खास तरह का फोबिया है। इस वजह से उसे हर पल डर लगता है, उसे किसी ना किसी के आने की आहट सुनाई देती है। महक की इसी हालत की वजह से उसकी बहन और उसका दोस्त शान (सत्यदीप मिश्रा) उसे अलग जगह पर शिफ्ट करते हैं। नए घर में भी महक की पहले जैसी ही हालत होती है।

 

Phobia (4)

इस दौरान अलग अलग घटनाएं घटती हैं। आखिर क्या है महक के फोबिया कि वजह और महक इससे बाहर निकल पाती है या नहीं? जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। फिल्म की कहानी नाम से साधारण लगती है लेकिन जैसे जैसे आगे बढ़ती है, तो कई ट्विस्ट और मोड़ आपको सरप्राईज करते हैं।

 

डायरेक्शन :

Phobia (1)

फिल्म का डायरेक्शन इसके हर एक फ्रेम में बखूबी नजर आता है। इस थ्रिलर फिल्म में कहीं-कहीं आपको डर की अनुभूति भी होती है। एक घर के भीतर होने वाली कई घटनाओं को दर्शाना काफी मुश्किल होता है, लेकिन पवन कृपलानी ने बखूबी निर्देशन किया है और फ्लैशबैक-प्रेजेंट की घटनाओं को अच्छे से दिखाया है।

 

अभिनय :

Phobia (6)

राधिका आप्टे ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि उनके भीतर एक बेहतरीन एक्ट्रेस छिपी हैं। फिल्म में कई ऐसे सीन आते हैं, जहां उनकी एक्टिंग का ठहराव दिखाई पड़ता है। सत्यदीप मिश्रा ने भी अच्छा काम किया है।

 

म्यूजिक :

Phobia (1)

फिल्म ‘फोबिया’ के लिए डेनियल बी जॉर्ज ने म्यूजिक दिया है। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक अच्छा है।

Leave a Reply