किस को यादगार बनाने के बेस्ट तरीके

589

0चुम्बन या किस या लिपलॉक प्यार को इजहार करने का एक जरिया है। हाल में हुए रिसर्च में यह बात सामने आई है कि पूरे आवेग से लिया गया किस एक खास किस्म के कांप्लेक्स केमिकल को दिमाग की तरफ भेजता है, जिससे व्यक्ति खुद को ज्यादा उत्तेजित, खुश अथवा आरामदायक स्थिति में महसूस करता है। एक प्यार भरी किस प्रेमी या प्रेमिका को दिन भर की तमाम उलझनों से मुक्त करके एक प्यार भरे संसार में ले जा सकती है। जब एक दूसरे के प्रति प्रेम की भावना प्रबल हो जाती है तो युगल एक दूसरे का चुम्बन लेते हैं। लेकिन चुम्बन कई प्रकार से लिए जा सकते हैं और चुम्बन को यादगार बनाया जा सकता है। आइए हम आपको बताते हैं चुम्बन के बेस्ट टिप्स।

 

1
होठों को होठों के बीच में लेकर किस – यह चुम्बन करते समय मात्र 1 या 2 सैकेंड के लिए अपने साथी के ऊपरी होठ को अपने होठों के बीच में लाएँ और चुम्बन लें, और इसके तुरंत बाद नीचे वाले होठ को। इस प्रक्रिया को कुछ देर तक जारी रखें।

 

2
बाइट किसिंग (निप कीसिंग) – यह चुम्बन करते वक्त साथी के किसी एक होठ को हल्के से दाँतों से काटे। लेकिन सावधानी से कहीं आप जोर से काट लेें और आपके साथी को चोट लग जाए। इस तरह का चुम्बन उन्हीं युगलों को करना चाहिए जो एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानते हों।

 

3
अचानक किया गया चुम्बन – जब आपका पार्टनर नींद में हो तो धीरे से उसके पास जाकर उसके होठों पर हल्के से चुम्बन ले। इस चुम्बन को तब तक जारी रखें जब तक आपका पार्टनर जाग ना जाए।

 

4
महिलाओं में कान के नीचे भाग काफी सवेंदनशील और उत्तेजना पैछा करने वाला होता है। उस जगह पर चुम्बन करवाना महिलाओे को काफी अच्छा लगता है। आप गले पर चुम्बन लेते समय धीरे धीरे ऊपर की तरफ जाएँ और कानों में हल्के से अपने मुहं से गर्म हवा फेंके। इससे आपकी पार्टनर को काफी उत्तेजना का अनुभव होगा।

 

5
फ्रेंच किस – इसमें किस करते वक्त मुंह खुला रहता है और जीभ का भी उपयोग किया जाता है। यह चुम्बन करते वक्त अपनी जीभ को अपने साथी के मुंह के तलवे तक ले जाएं। यह भाग काफी सवेंदनशील होता है। यह किस करके देखिए आपकी पार्टनर आपमें समा जाने के लिए बेकरार हो जाएगी।

Leave a Reply