शो से बाहर होने के बाद अक्षय पर सवाल उठा रहीं है मल्लिका दुआ|

45

मशहूर कॉमेडियन मल्लिका दुआ एक बार सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी है। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में जज की भूमिका निभाने वाली मल्लिका दुआ से बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने मजाकिया तौर पर कह दिया था कि मल्लिका जी आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं। अक्षय के इस कमेंट के बाद मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने अपने फेसबुक पर कड़ी आपत्ति जताई थी और उसके कुछ देर बाद मल्लिका ने भी अक्षय की बेटी नितारा का नाम लेते हुए कहा था कि, अगर मेरी जगह उनकी बेटी होती तब भी क्या वे इस तरह का कमेंट करते। फिलहाल मल्लिका इस शो से बाहर हो चुकी हैं।

akshay-kumar-and-mallika-dua-5

शो से बाहर होने के बाद मल्लिका द्वारा अक्षय कुमार पर उठाए जा रहे सवालों के बाद अब चैनल ने मल्लिका के सामने कुछ सवाल उठाए हैं। इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए चैनल ने विवाद पर अपना स्टैंड साफ करने का फैसला लिया है। बॉलीवुडलाइफ रिपोर्ट को मिली सूत्रों से जानकारी के मुताबिक चैनल ने मल्लिका दुआ से कुछ वैध सवाल पूछे हैं। सूत्रों के मुताबिक चैनल का सवाल है कि यह क्लिप पहले एपिसोड का है और अगर मल्लिका को अक्षय के कमेंट से कोई परेशानी थी तो उन्होंने उसी वक्त सवाल क्यों नहीं उठाए? उन्होंने आगे के एपिसोड के लिए अक्षय के साथ शूटिंग भी की और सब कुछ सही चल रहा था।

akshay-kumar-and-mallika-dua-8

इसके बाद चैनल ने कहा यह विवाद शायद इसलिए खड़ा किया जा रहा है क्योंकि मल्लिका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल को श्रेयस तलपड़े और साजिद खान से रिप्लेस किया जा रहा है। चैनल के सूत्रों ने अगला सवाल उठाया कि यह पोस्ट उन्हें शो से रिप्लेस करने की खबरों के बाद ही क्यों सामने आया है? वहीं इस मामले के सामने आने के बाद अक्षय के प्रशंसक भी मल्लिका पर सवाल उठा रहे हैं और उन्हें एआईबी के उन वीडियो की याद दिला रहे हैं जिनमें वे टिंडर आंटी की भूमिका में दिखाई देती थीं।

akshay-kumar-and-mallika-dua-6

akshay-kumar-and-mallika-dua-12

akshay-kumar-and-mallika-dua-4

Leave a Reply