कुछ राज नेताओं की शर्मनाक हरकतें|

3910

politician-images-7

दुनियाभर में कई राज नेताओं ने कई बार शर्मनाक हरकतें की हैं। किसी नेता ने लड़की की स्कर्ट उतारी तो, किसी ने रैली में छेड़छाड़ कर दी। किसी का सेक्स वीडियो सामने आया तो कोई नेता नैकेड होकर पार्टी करते दिखाई दिया था। इन हरकतों के वजह से उन्हें अपने देश को शर्मसार होना पड़ा। आइए जानते हैं कौन कौन हैं वो राज नेता जिनके वजह से हर जगह उनकी थू-थू हुई है|

politician-images-1

मेक्सिको के सैन ब्लास म्युनिसिपैलिटी के फॉर्मर मेयर हिलेरियो रैमीरेज विलेनुवेय ने एक लड़की की ड्रेस उतारने की कोशिश की थी। हिलेरियो उस वक्त अपना ४४ वा बर्थ डे मना रहे थे। इस सेलिब्रेशन में ५० हजार से जादा लोग मौजूद थे। ये वीडियो यू-ट्यूब पर भी अपलोड कर दिया गया था।

politician-images-2

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री सैयद यूसुफ़ रज़ा गिलानी ने रैली के दौरान शैरी रहमान की छेड़छाड़ की थी । शैरी पाक की पॉलिटिशयन होने के साथ-साथ जर्नलिस्ट और डिप्लोमैट भी रह चुकी हैं। ये घटना कुछ साल पहले उस वक्त हुई थी जब पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के सरकार के खिलाफ रैली चल रही थी।

politician-images-4

पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के नेता बिलावल भुट्टो और हिना रब्बानी खर के किसिंग स्कैंडल ने जबरदस्त हंगामा मचाया था। इन नेताओ के फोटोज दुनियाभर में बहुत ही वायरल हो रहे थे। बिलावल भुट्टो पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के अध्यक्ष हैं और हिना रब्बानी खर पाकिस्तान की विदेश मंत्री रह चुकी हैं।

politician-images-5

रूस के फॉर्मर प्रेसिडेंट मिखेल कास्यानोव का एक महिला के साथ सेक्स करते हुए वीडियो लीक हो गया था। इस वीडियो से पूरी दुनियाभर में उनकी बदनामी हुई थी। उनके अपने देश में इस वीडियो ने हंगामा मचाया था। बताया जाता है कि ये महिला यूके की एक्टिविस्ट नताल्या पेलेवाइन थी।

politician-images-3

अमेरिका के अध्यक्ष बराक ओबामा की ये फोटो बहुत ही वायरल हुई थी। इस फोटोमें ओबामा किसी इंटरनेशनल प्रोग्राम में लड़की का बैक देखते नजर आ रहे थे। इस दौरान फ्रांस के फॉर्मर प्रेसिडेंट निकोलस सर्कोजी भी उनके साथ थे। इस घटना का यूट्यूब वीडियो बहुत ही वायरल हुआ था। कई लोगों ने इस हरकत के लिए बराक ओबामा की कड़ी आलोचना भी की थी।

politician-images-8

प्रिंस हैरी लास वेगास की एक पार्टी में नेकेड होकर एन्जॉय करते हुए नजर आए थे। इस घटना के बाद हंगामा मच गया था। प्रिंस हैरी के साथ इस पार्टी में कई लड़कियां भी शामिल थीं। ये भी कहा जा रहा था कि इस पार्टी में ड्रग्स की सप्लाई भी की गई थी।

politician-images-6

ब्रिटेन की राजकुमारी और प्रिंस विलियम्स की वाइफ कैट मिडिलटन को भारत में एम्बैरेसिंग मूमेंट का शिकार होना पड़ा था। भारत में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते वक्त में  उनका स्कर्ट हवा से उड़ने लगा था, जिसे उन्होंने जैसे-तेसे संभाला था।

Leave a Reply