खूबसूरत बनने के लिए अपनाइये ये फेस पैक|

104
खूबसूरत और यंग दिखना तो हर किसी इंसान का सपना होता है। अगर आप भी बढ़ती उम्र में चेहरे की रंगत खोने और झुर्रियां पड़ने के डर रहे हो  तो टेंशन मत लीजिए। ये जादुई फेस पैक आपकी सभी टेंशन को चंद दिनों में दूर कर देगा। 

rice-face-pack-4

ये जादुई फेस पैक किसी चंदन या हल्दी का नहीं बल्कि चावल का बना हुआ है। चावल में एंटीआक्सीडेंट गुणों के साथ विटामिन ई भी पाया जाता है। ये चेहरे से काले धब्बों के साथ झुर्रियां मिटाकर त्वचा में कसाव लाता है।

rice-face-pack-1

चावल का फैस पैक बनाने के लिए सबसे पहले आपको 1 चम्मच दूध, 4 चम्मच चावल और 1 चम्मच शहद चाहिए। इसके बाद सबसे उबालें हुए चावलों को छानकार एक कटोरी में रख लें। इसके बाद इसमें दूध और शहद अच्छी तरह मिला दें। अभी आपका फेस पैक तैयार हो गया है।
rice-face-pack-6

 

इस फेस पैक को लगाने से पहले अपने चेहरे को अच्छी तरह धो लें। इसके बाद इस फेसपैक को अपनी सूखी त्वचा पर लगाकर सूखने के लिए छोड़ दें। सूखने के बाद इस फेस मास्क को हटा दें। चेहरे को धोने के लिए चावल उबालते समय आपने जो पानी अलग कर लिया था उसी पानी का इस्तेमाल कर ले।

rice-face-pack-3

आपको चावल के इस फेस पैक को हफ्ते में एक बार लगाना है। इस फेस पैक को लगाने के बाद आप को कुछ ही दिनों में आप के चेहरे में फर्क महसूस हो जाएगा।

rice-face-pack-2

Leave a Reply