अक्की बना कौवा…

3789

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अब तक फिल्मों में तमाम तरह के किरदार निभा चुके हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ हटके किया है। अक्षय कुमार इस बार साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ में विलन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अक्षय का किरदार लंबे समय तक दर्शक भुला नहीं पाएंगे। फिल्म ‘2.0’ तमिल फिल्म ‘Enthiran’ का सीक्वल है।

44

 

फिल्म में अक्षय एक साइंटिस्ट डॉ. रीचर्ड का रोल निभा रहे हैं जो कौवा बन जाता है। अक्षय का लुक ऐसा है की आपको कौवे की याद दिलाता है। उनकी बड़ी-बड़ी ग्रे कलर की भौहें, ग्रे बाल और पंखों वाला जैकेट ने उन्हें तक़रीबन कौवा जैसा लुक ही दे दिया है। हालांकि फिल्म की टीम की पूरी कोशिश थी कि अक्षय का लुक लिक न हो लेकिन फिर भी यह बाहर आ ही गया।

Akshay-Kumar-in-Robot-2-678x381

 

 

फिल्म में साइंटिस्ट बने अक्षय अपने इस किरदार में भयानक अवतार में नजर आ रहे है और उनकी इस लुक में तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरो को अक्षय के एक फैन क्लब ने ट्विटर पर जारी किया है। इन तस्वीरों में अक्षय बेहद डरावने नजर आ रहे हैं।

akshaykumar

 

 

अक्षय ने इस भूमिका के लिए अपने हुलिए को पूरी तरह बदल दिया है। इस किरदार में अक्षय की तस्वीरें बुधवार को ऑनलाइन जारी हो गई थीं। फिल्म के निर्माताओं के लिए यह बेहद आश्चर्यजनक था। तस्वीरें दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खींची गई थीं। जहां फिल्म के एक अहतम सीन की शूटिंग चल रही है। सूत्रों के मुताबिक, ‘दिल्ली में फिल्म की शूटिंग अगले दो हफ्ते में पूरी हो जाएगी। इसके बाद टीम शूटिंग के लिए मोरोक्को जाएगी।’ सूत्र ने बताया, ‘रजनीकांत’ के 30 मार्च से शूटिंग शुरू करने की संभावना है।’

Enthiran 2.0

 

 

ऐमी जैक्सन और ए.आर.रहमन भी इस फिल्म का हिस्सा है। दिल्ली के जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में फिल्म कि शूटिंग कि थी, जिसके बाद ये तस्वीरें लिक हो गई।

CWgphhSWsAAXpJN

Leave a Reply