गर्मी के मौसम में होगी ‘थ्रीसम’…

4253

फिल्म ‘मस्तीजादे’ और ‘क्या कूल हैं हम’ को दर्शक बुरी तरह नकार चुके हैं। द्विअर्थी संवाद और ऐडल्ट दृश्यों से भरी इन फिल्मों को थिएटरों में ज्यादातर खाली कुरसियां ही मिलीं। ये वही दर्शक हैं जिन्होंने फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ को 100 करोड़ क्लब में शामिल कराया था।

1

 

 

अब एक और ऐडल्ट फिल्म ‘इश्क जूनून’ रिलीज के लिए तैयार है। यह अब तक की सब से बोल्ड और एरोटिक फिल्म होने का दावा करती है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो चूका है, जो दर्शकों को काफी हौट महसूस हो रहा है। पोस्टर में 2 शर्टलेस लड़कों के हाथों में हथकडि़यां हैं जो पिंक बिकनी में खड़ी एक लड़की को बांहों में जकड़े हुए हैं।

hhh

 

 

फिल्म को भारत की पहली ‘थ्रीसम’ फिल्म के तौर पर प्रसारित किया जा रहा है। थ्रीसम का शाब्दिक अर्थ तो तीन लोगों की जोड़ी को कहते हैं लेकिन आम तौर पर इस शब्द का इस्तेमाल उस सेक्शुअल एक्ट के लिए करते हैं, जिसमें तीन लोग शामिल हों।

4

 

 

फिल्म के बेहद बोल्ड पोस्टर के सामने आने के बाद सोशल मिडिया के एक संघटन ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। लोगों ने पूछा है कि आखिर सेंसर बोर्ड कहा है, जो इस तरह कि फिल्मों के पोस्टर तक को इजाजत दे रहा है?

skg5eyzmnev8bcal.D.0.Rajbeer-Singh--Divya-Singh--Akshay-Rangshahi-Movie-Ishq-Junoon-Still

 

 

फिल्म को शांतकेतन एंटरटेनमेंट्स ने बनाया है। इसमें राजबीर सिंह, दिव्या सिंह और अक्षय रंगशाही नाम के नए कलाकारों ने काम किया है।

ishq-junoon-poster hh

 

 

फिल्म के प्रोड्यूसर अनुज शर्मा और विनय गुप्ता हैं। फिल्म के डायरेक्टर संजय शर्मा हैं। फिल्म २५/०३/२०१६ को रिलीज होनी थी पर कुछ कारन से पोस्टपोन हो गयी है। दर्शकों में इसके कारन काफी बेताबी बढ़ गयी है।

watch-hindi-threesome-song-kabhi-yun-bhi-video-from-ishq-junoon-feat-divya-singh-1024x602

 

 

फिल्म के प्रोड्यूसर अनुज शर्मा ने बताया कि इसमें अंकित तिवारी, जीत गांगुली, अंजन भट्टाचार्य, संजीव दर्शन और वरदान सिंह ने संगीत दिया है। गाने अर्जित सिंह, मोहित चौहान, अंकित तिवारी, रेखा भारद्वाज ने गाए हैं।

manis

Leave a Reply