साउथ के तूफानी स्टार की बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री…

4031

500x500x4833-pawan-1.jpg.pagespeed.ic.wktIWShF8E

 

दक्षिण भारत के कई नायक बॉलीवुड में आए लेकिन उन्हें हिन्दी फिल्मों वो कामयाबी नहीं मिली जो उनको टॉलीवुड की सिनेमा में मिली। हालांकि वहाँ की नायिकाओं ने जरूर बॉलीवुड में अपना वर्चस्व कायम किया है। कमल हासन, चिरंजीवी, वेंकटेश्वर, रजनीकांत इत्यादि ऐसे सितारे रहे हैं जिन्होंने  हिन्दी फिल्मों में काम किया। इनमें से रजनीकांत को दर्शकों ने काफी पसन्द किया है।

rajini-kanth

Sardaar-Ladakh-647x450

 

इसी अंदाज में टॉलीवुड के एक और नायक पवन कल्याण बॉलीवुड में प्रवेश करने जा रहे है। आगामी फिल्म ‘सरदार गब्बर सिंह’ नायक पवन कल्याण की 8 अप्रैल को तेलुगू में प्रदर्शित होने जा रही है, वहीं हिन्दी में भी उसका डब वर्जन प्रदर्शित किया जा रहा है। यह पहली बार होगा जब टॉलीवुड की कोई फिल्म 2200 सिनेमाघरों में लग रही है। आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और यूएस में पवन कल्याण काफी लोकप्रिय हैं।

Sardaar-Song-Teaser-647x450

 

70 करोड़ की बजट से बनी यह फिल्म विश्व के 42 देशों में एक साथ प्रदर्शित की जा रही है। पवन कल्याण की यह फिल्म वर्ष 2012 में आई ‘गब्बर सिंह’ का सीक्वल है। गब्बर सिंह बॉलीवुड की फिल्म ‘दबंग’ २०१० का आधिकारिक रीमेक थी।

Pawan-Kalyan-Stills-in-Sardaar-Gabbar-Singh

 

फिल्म ‘सरदार गब्बर सिंह’ अरबाज खान द्वारा निर्देशित ‘दबंग-२’ की नकल है। पिछले दिनों  इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद पवन कल्याण को अरबाज खान ने एक लीगल नोटिस भी भेजा था। हिन्दी में डब इस फिल्म को इरोज इन्टरनेशनल वितरित करने जा रहा है।

ddd

 

इरोज के सुनील लुल्ला का कहना है कि गए वर्ष प्रदर्शित बाहुबली की सफलता ने अब तेलुगू फिल्मों के लिए हिन्दी फिल्म के दरवाजे खोल दिए हैं। इसके साथ ही तेलुगू फिल्मों के निर्माता अब बजट को काफी बढ़ा रहे हैं, जिससे वहाँ की फिल्मों को भव्य स्तर पर बनाया जा सके।

sardaar-gabbar-singh_144116718210

Leave a Reply